मेरा सच्चा प्यार, सच्ची जीवन से ली गई कहानी

 

 

यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।


हमीरपुर जिले में मौदहा कस्बे के टिकरी गांव में  एक लड़का रहता था। किसी करण मै उसका नाम नहीं बता सकता उसका नाम गोपनीय रखा जायेगा पर अपनों  प्यार का एहसास पूरा कराया जायेगा वो लड़का मै भी हो सकता हूँ और आप भी हो सकते हो। 

टिकरी गांव में उस लड़के और लड़की का दोनों का घर पास पास था।  उनकी प्यार की कहानी किसी ने शुरू करायी थी जैसे हम अपने दोस्त या भाई से कहते है की भाई ये लड़की मुझे अच्छी लगती है इससे मेरे लिए बात कर।

 वो दोस्त या भाई उस लड़की से बात करता है वो बात तो करता है उस लड़की से पर वो लड़की ना तो हा बोलती है और ना तो वो नहीं बोलती है वो लड़की कहती है की मुझे कुछ टाइम चाहिए ये बात एक साल पूरानी है जब उसने ऐसा कहा था। 

उस दोस्त ने उस लड़के को बताया की उसे टाइम चाहिए।  उधार से उस लड़की के दिल में उसके लिए प्यार जागा पार उस लड़की ने उस लड़के को कुछ भी नहीं बताया। 

उन दोनों की गाड़ी धीरे धीरे चलने लगी। आँखो से तो काम हो रहा था पर आगे कुछ नहीं बड़ रहा था एक साल होने को था।  वो लड़का सोच रहा था की वो लड़की मुझे बोली गी की मै तुमसे बहोत प्यार करती हु और वो लड़की सोच रही थी की वो लड़का मुझे बोलेगा।

 

किसी ने खूब कहा है की लड़किया पहले सुरवात नहीं करती है लड़को को ही पहले सुरवात करनी पड़ती है 

 

मेरा सच्चा प्यार

वो लड़का नादान था और उसका पहला प्यार था हलाकि उस लड़की का भी पहला प्यार था पार वो ज्यादा अच्छी थी प्यार के मामले में। उस लड़की ने उस लड़के को खूब मौके दिए पार वो लड़का यही सोचता रहा की वो लड़की कहेगी। 

जब एक साल हो गया तो वो लड़का परेशान रहने लगा अब उसने सोचा की बस हुआ अब पहेल मै करूँगा और वो मौके के तलाश में रहने लगा । 

की मै कब और कैसे कहु उस लड़की से इसी बिच उस लड़की के घर वालो को भी पता चाल गया इन दोनों का तो कुछ चक्कर है  उसको घर से बहार नहीं निकलने दे रहे थे पर उस लड़के ने हार नहीं मानी वो मौके की तलाश में रहा जब मामला शांत हुआ तभी उस लड़के ने सोचा की अब अच्छा मौका है । 

कहने का आज के दिन वो अकेली थी वह लड़का उस लड़की के घर में घुस गया और फिल्मी तरीके से उसे बोला की मै तुमसे बहोत प्यार करता हु और वो मान गई आखिर कर उस लड़की ने  एक साल दो महीने में मान गई। 


उस लड़की ने आज  20 /09 /2020  में उसके प्यार को मान लिया। 

Published by Secret boy

Leave a Comment